BREAKING NEWS -
Search




2000 रुपये के लिए अपने 3 दिन के बच्चे को बेच रही ये महिला

2000 रुपये के लिए अपने 3 दिन के बच्चे को बेच रही ये महिला, यूपी के रायबरेली में एक दिव्यांग महिला अपने 3 दिन के बच्चे को खुलेआम बेच रही है। महिला इस बच्चे को 2000 में बेचने के लिए रायबरेली के रेलवे स्टेशन पर बैठी है। आइए आपको बताते है कि ये कौन है और क्यों ऐसा कर रहीं है।

जरा गौर से देखिए इस दिव्याग महिला को इसका नाम खुशबू है ,इसकी गोद में मात्र तीन दिन के नवजात शिशु है , जिसे ये दो हज़ार में बेचने के लिए यह बैठी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले भी अपने एक बच्चे को बेच चुकी है। खूशबू ने बताया कि उसने पहले भी अपने बच्चे को 2000 रुपये में भेचा था। उसके पास खड़े लोगों का कहना है कि महिला मानसिक रुप से कमजोर है।

महिला के हाव – भाव भी इस बात की गवाही दे रहे है। महिला का कहना है कि वो खाने के लिए बच्चे को बेच रही है , 2000 रुपये में ये महिला कब तक खाना खा लेगी पता नहीं । क्या उसे इतना भी नहीं पता? ये सवाल अपने आप में कई सवाल खड़े करता है। यह पूरी घटना कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली की है।

मीडिया की सूचना पर धूप लेकर उठे जीआरपी के थानाध्यक्ष चेतराम वर्मा ने मौके पर पहुंचकर देखा पर जब मीडिया ने उनसे सवाल जवाब किया तो वह भडक उठे और कहा कि ऐसी कोई घटना ही नहीं है एक मां अपनी मासूम के साथ है लेकिन उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। जीआरपी पुलिस इस मामले को जानते हुए भी अपना पल्ला झाड़ रही है।




Leave a Reply

Facebook