BREAKING NEWS -
Search




आखिर क्यों तनुश्री को नाना-विवेक का लीगल नोटिस

Bollywood में आजकल काफी उथल पुथल मची हुयी है जिसका कारण है की Aashiq Banaya Aapne की अभिनेत्री Tanushree Datta ने अभिनेता Nana Patekar पर Horn Ok Please की शूटिंग के दौरान गलत तरह से व्यवहार और छूने के गंभीर आरोप लगाये है साथ ही आरोप है की नाना पाटेकर ने पॉलिटिकल पार्टी के साथ मिलकर उन्हें परेशान किया था जिसके कारण उन्हें फिल्म छोडनी पड़ी. जिसमे आश्चर्य की बात यह है की वह इसका जिक्र आज 10 साल बाद कर रही हैं.

यह मामला अब काफी तूल पकड़ चूका है. कुछ Bollywood सितारे Tanushree Datta का साथ दे रहे हैं तो कुछ Nana Patekar का. लेकिन कुछ बड़े सितारे ऐसे भी है तो इस मामले से कन्नी काटे हुए है.

हाल ही में Shakti Kapoor ने भी इस मामले पर काफी विचित्र जबाब दिया , शक्ति ने कहा , ” मै कल ही विदेश से भारत लौटा हूँ जहाँ आ के मुझे इसके बारे में कुछ पता चला .. अभी मैं पूरे मामले से वाकिफ नहीं हूँ मैं गणपति पूजा के लिए गया हुआ था ” जब शक्ति को पूरा मामला बताया गया तो शक्ति ने कहा , ” यह मामला 10 साल पहले का है .. तब तो मै बच्चा था ” गम्भीर मामले में शक्ति का ऐसा ब्यान काफी चौंका

ने वाला रहा लेकिन यह तो साफ़ है की शक्ति भी इस मामले में किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं करना चाहते.

इतना ही नहीं , Bollywood के महानायक Amitabh Bachhan ने भी अपना पलड़ा झाड़ते हुए कुछ ऐसा ही जबाब दिया. Amitabh Bachhan से एक ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के ट्रेलर लांच के दौरान जब पूछा गया तो उन्होंने कहा , ” न तो मेरा नाम Tanushree Datta है न ही मैं Nana Patekar हूँ .. तो मै इसका जबाब कैसे दूँ ? ”

Big B की ओर से ऐसा जब सभी को इसलिए भी आश्चर्यजनक लगा क्योंकि वह Bollywood के काफी सुलझे और बड़े कलाकार है. जिसके बाद Tanushree Datta ने भी Amitabh के ब्यान पर निराशा जाहिर करते हुए कहा , ” मुझे अमिताभ जी से ऐसी उम्मीद बिलकुल नहीं थी , वह ऐसी फिल्मे करते है जिसमे राष्ट्र को संदेश मिले लेकिन असलियत में जब साथ खड़े होने की बात आई तो उन्होंने अपना पलड़ा झाड लिया ”

Tanushree Datta के इस आरोप को Nana Patekar ने पूरी तरह से झूठा बताते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कही है. साथ ही सुर्खियाँ यह भी है की उन्होंने Tanushree को लीगल नोटिस भेजते हुए लिखित माफ़ी की मांग की जा रही है. हालाँकि तनुश्री ने इस तरह के किसी भी नोटिस के मिलने की बात से इनकार किया है.

चर्चा यह भी है की तनुश्री द्वारा 10 साल बाद लगाये गये यह आरोप केवल पब्लिसिटी स्टंट है जिसका उद्देश्य चल रहे बिग बॉस में एंट्री पाना है. ऐसे में MNS नेता ने चेतावनी दी है की यदि इस बात में कुछ भी सच्चाई निकलती है और तनुश्री बिग बॉस में जाती है तो वह बिग बॉस शो नहीं चलने देंगे.




Leave a Reply

Facebook