BREAKING NEWS -
Search




सीएम अखिलेश यादव ने परिवार समेत नाव में सैर करते नजर आए

सीएम अखिलेश यादव ने परिवार समेत नाव में सैर करते नजर आए, यूपी के मुख्यमंत्री अख‍िलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क में ‘गंडोला बोट्स’ का लोकार्पण किया। जिस्के बाद अपने परिवार के साथ नाव में सैर के लिए गए। तब ही बोट वाले से पूछा वोट‍िंग का किराया क्या है। तो बोट वाले ने बताया कि एक व्यक्ति का 100 रुपये है।

सीएम अखिलेश यादव ने परिवार समेत नाव में सैर करते नजर आए

अख‍िलेश यादव ने तुरंत जोड़ा और कहा कि अरे एक परिवार को बोटिंग का आनंद लेने के लिए 400 रुपये खर्च करने होंगे। तभी बोले अरे भाई, यह तो आम आदमी के लिए कुछ ज्यादा ही है। इसके बाद उन्होंने एलडीए के उपाध्यक्ष अनूप यादव से कहा प्रति व्यक्ति किराया अभी 50 रुपये होना चाहिय। क्योंकि इस समय रुपयों की बड़ी समस्या है, देश में चल रहे नोटबंदी पर भी चुटकी लेने से नही चुके।

मुख्यमंत्री  अख‍िलेश जी ने कहा कि जनेश्वर मिश्र पार्क आने वाले सैलानियों को अब बोटिंग की सुविधा भी सुलभ हो गई है। उन्होंने कहा कि यह पार्क एक महत्वपूर्ण पर्यटन केन्द्र के रूप में उभर रहा है और बड़ी संख्या में लोग यहां पर पहुंच रहे हैं। आने वाले परिवार अब इन नावों में सैर का आनन्द ले सकते हैं। जिसमे अब लोगो को कम खर्च में बोटिंग का आनंद ले सकते है।




Leave a Reply

Facebook