BREAKING NEWS -
Search




उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने अपने हाथों से 500 मीटर सड़क बना डाली आखिर क्यों ?

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने अपने हाथों से 500 मीटर सड़क बना डाली आखिर क्यों ?  अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले योगी के उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश एक बार फिर से चर्चा में है। खबर के मुताबिक उन्होंने मुरेठा बांधकर और हाथों में फावड़ा लिये 500 मीटर सड़क बना दी।

 मंत्री ओमप्रकाश ने अपने हाथों से 500 मीटर सड़क

योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। वाराणसी के सिंधोरा में अपने मकान के सामने की सड़क नहीं बनने पर उन्होंने कहा कि जब एक मंत्री के घर के सामने की सड़क नहीं बन सकती, तो जनता क्या होगा।योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को अपने दोनों बेटों के साथ सड़क बनाने के लिये फावड़ा उठा लिया। कैबिनेट मंत्री को सड़क बनाने के लिए मिट्टी फेंकते देख गांव के लोग भी जुट गए। कुछ लोगों ने इसकी तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दीं।

कि सड़क बनाने के लिए छह महीने पहले प्रस्ताव भेजने के बाद भी अब तक कोई काम नहीं होने पर कैबिनेट मंत्री फावड़ा उठाने के लिए मजबूर हुए।बताते चलें कि कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर की 21 जून को शादी हुई है। 24 जून को वाराणसी में फतेहपुर खौदा स्थित कैबिनेट मंत्री के निवास स्थान पर प्रीति भोज का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपी पहुंचने वाले हैं।

गांव पर प्रीति भोज के कार्यक्रम को देखते हुए ही ओमप्रकाश राजभर ने करीब छह महीने पहले 500 मीटर सड़क बनाने के लिए प्रस्ताव दिया था। कि अब एक दिन बाद जबकि प्रीति भोज का कार्यक्रम है, अभी तक इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ है। यही वजह है कि नाराज कैबिनेट मंत्री अपने दोनों बेटों के साथ खुद फावड़ा लिए सड़क बनाने में जुट गए।




Leave a Reply

Facebook