BREAKING NEWS -
Search




भारत से शिकस्त के बाद आज दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा पाकिस्तान

भारत से शिकस्त के बाद आज दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा पाकिस्तान,चैंपियन ट्रॉफी में भारत के हाथों शर्मनाक हार झेलने के बाद पाकिस्तान अब आज साउथ अफ्रीका का सामना करेंगा। ये मैच एजबेस्टन के किक्रेट मैदान पर खेला जाएगा, और पाकिस्तान को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा। वहीं साउथ अफ्रीका लगातार दूसरा मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का करने की फिराक में रहेगा।
भारत से शिकस्त के बाद आज दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा पाकिस्तान
भारत के खिलाफ पहले मैच में बुरी तरह पिटने के बाद पाकिस्तान को अपने दूसरे मैच में आज एक और मजबूत टीम दक्षिण अफ्रीका का सामना करना है। ग्रुप बी के इस मैच में एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पाकिस्तान को पहले मैच में भारत ने 124 रनों से मात दी थी। अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उसे हर हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। पाकिस्तानी गेंदबाज भारत के खिलाफ लय में नहीं दिखे थे। बल्लेबाज बड़े लक्ष्य के आगे ढेर हो गए थे।

इन दोनों से भी बुरा प्रदर्शन टीम ने फील्डिंग में किया था। अगर इस मैच में भी पाकिस्तान का प्रदर्शन नहीं सुधरा तो इसका खामियाजा पाकिस्तान को चैंपियन ट्रॉफी से बाहर होकर भुगतना पड़ेगा।वहीं दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका इस मैच में शानदार फॉर्म में है। उसने अपने पहले मैच में श्रीलंका को धूल चटाई थी, और अब अफ्रीका पाकिस्तान के खिलाफ भी वह इस फॉर्म को जारी रखना चाहेगा। बल्लेबाजी में हाशिम अमला और फाफ डू प्लेसिस ने श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। इन तीनों पर ही टीम की बल्लेबाजी निर्भर करती है।




Leave a Reply

Facebook