BREAKING NEWS -
Search




सदमे में है ‘तारक मेहता….’ टीम डॉ हाथी के लिए टप्पू ने लिखा इमोशनल पोस्ट

सदमे में है ‘तारक मेहता….’ टीम डॉ हाथी के लिए टप्पू ने लिखा इमोशनल पोस्ट, सोमवार को सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉक्टर हाथी यानी कवि आजाद की दिल के दौरे से मृत्यु हो गई। तारक मेहता जिसके बाद पूरे television industry में सदमे का माहौल है, ऐसे में शो के पुराने टप्पू भव्य गांधी ने उनके के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है।

तारक मेहता

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुए एक्टर कवि कुमार आजाद का सोमवार को निधन हो गया है। शो में सभी की बीमारी ठिक करने वाले डॉक्टर हाथी की मृत्यु दिल के दौरे के कारण हुई है। जैसे ही उनके निधन की खबर आई वैसे ही टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ उमड़ पड़ी, और शो की शुटिंग भी कैंसल कर दीं गई।

इसके बाद शो की पूरी क्साट कवि के घर पहुंची। वही शो में लंबे समय से टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्य गांधी ने कवि के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर में भव्य और कवि एक दूसरे को हग करते दिख रहे है। इसी के साथ उन्होने लिखा “मैं इस गले लगा के… आसानी से सो जाउगां।” बता दें की कवि के निधन के बाद एक इटरव्यू में दया बेन यानी दिशा वाकानी और जेठा लाल यानी दिलीप जोशी ने भी इस खबर पर काफी दुख जताया।

नही रहे ‘तारक मेहता…..’ के डॉक्टर हाथी कवि किसन, दिल के दौरे से हुआ निधन, टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाकर दुनिया भर फेमस हुए टीवी एक्टर कवि किसन आजाद अब इस दुनिया में रहे है। जानकारी के अनुसार कवि किसन का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई है। दिल का दौरा पड़ने के बाद कवि को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। बता दें की कवि शो ‘तारक मेहता’ पहले एपिसोड से ही डॉक्टर हाथी के किरदार से लोगो हंसाने काम कर रहे थे, वो शो में सबसे ज्यादा अपने वजन को लेकर चर्चा में रहते ते। जैसे ही उनके निधन की खबर आई शो की शूटिंग को कैंसिंल कर दिया गया है। बता दें की कुछ दिनों पहले एक्टर के ट्वि टर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसका साथ उन्होने लिखा “किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो, हर लम्हा जियो।”




Leave a Reply

Facebook