BREAKING NEWS -
Search




यूपी में महागठबंधन की तैयारियां शुरु, जेडीयू ने दिखाई हरी झंड़ी

यूपी में महागठबंधन की तैयारियां शुरु, जेडीयू ने दिखाई हरी झंड़ी, यूपी में महागठबंधन की तैयारियां शुरु हो चुकी है । सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव इस गठवंधन के भाग – दोड़ संभाल रहे है । जिसके बाद जेडीयू ने यूपी में महागठबंधन के लिए हरी झंड़ी दिखा दी है ।आपसी कलह से कमजोर हुई समाजवादी पार्टी अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा और बसपा से मुकाबले के लिए गठबंधन पर विचार कर रही है।

यूपी में महागठबंधन की तैयारियां शुरु, जेडीयू ने दिखाई हरी झंड़ी

शिवपाल के करीबी सूत्रों ने कहा कि उन्होंने दिल्ली पहुंचने के बाद जदयू नेता नीतीश कुमार, शरद यादव और रालोद अध्यक्ष अजित सिंह से संपर्क किया और उन्हें पार्टी के समारोह के लिए आमंत्रित किया. इन मुलाकातों का इस मौके पर गठजोड़ दिखाने की कोशिश के तहत देखा जा रहा है. गठबंधन के कयासों को हवा देते हुए , जेडीयू के महासचिव का कहना है कि वो सपा के साथ गठबंधन के लिए तैयार है ।

अध्यक्ष शिवपाल यादव इस गठवंधन के भाग – दोड़ संभाल रहे है । लेकिन देखना होगा की दोड़ में कहा तक साथ चल पाते है। हर बार गठबंधन के कयासों को हवा देते है, इस बार देखना दिलचप्स होगा।  क्योंकि सपा के साथ गठबंधन के लिए कौन – 2 तैयार होता है ।




Leave a Reply

Facebook