कैमरे के सामने सोनम-आनंद प्यार लुटाते नजर आए

कैमरे के सामने सोनम-आनंद प्यार लुटाते नजर आए, एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी किसी बेहतरीन याद से कम नही थी। बता दें की पिछले एक महिने से लगातार इनकी शादी की खबरो ने माहौल खुशनुमा कर रखा था, वही अब शादी के बाद हुए ग्रैंड रिसेप्शन में भी इन दोनो का प्यार खूब देखने को मिला।

कैमरे के सामने सोनम-आनंद प्यार लुटाते नजर आए

बॉलीवुड फैशन आइकॉन सोनम कपूर और बिजनेस टाइकून आनंद आहूजा की मंगलवार को पूरे पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार पूरी हुई। शादी के पवित्र बंधन में बंधे सोनम और आनंद ने मंगलवार रात को शादी के बाद मुंबई के द लीला होटल में एक शानदान रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार सेलेब्रीटी शामिल हुए। लेकिन यहां भी सोमन और आनंद का रोमांस बिल्कुल अलग रंग में नज़र आया।

कैमरे के सामने सोनम-आनंद प्यार लुटाते नजर आए

आपको बता दें की रिसेप्शन से पहले मीडिया फोटो सेंशन के दौरान आनंद और सोनम की बहुत ही प्यारी और रोमांटिक कैमिस्ट्री दिखने को मिली। बता दें की पहले तो आनंद कैमरा के सामने आने में शर्मा रहे थे। लेकिन फिर जब सोनम ने समझाया तो आनंद ने कैमरे के सामने सोनम के लिए अपने को खुल कर दिखाया।

कैमरे के सामने सोनम-आनंद प्यार लुटाते नजर आए

एक लंबे इंतजार और लगातार खबरो के बाद मंगलवार को एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने पूरे पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए है। इस ग्रैंड शादी के बाद मंगलवार रात को एक शानदान रिसेप्शन पार्टी मुंबई के लीला होटल में रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार सेलेब्रीटी शामिल हुए। इस धमाकेदार रिसेप्शन पार्टी के महमान लिस्ट में पहला नाम आता बॉलीवुड किंग शाहरुख और दबंग सलमान खान का।

कैमरे के सामने सोनम-आनंद प्यार लुटाते नजर आए

वही इस पार्टी में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, नेता अमर सिंह, शत्रुधन सिन्हा, कंगना रनौत, राजकुमार हिरानी, गौरी खान, किरण खेर, बोनी कपूर अपनी दोनो बेटीयों खुशी और जाह्नवी के साथ यहां पहुंचे, इतनी ही नही, जैकी श्रॉफ उनकी पत्नी आयशा और करीना कपूर खान पति सैफ अली खान के साथ इस पार्टी में पहुंची।




Leave a Reply

Facebook