BREAKING NEWS -
Search




सोनाक्षी की ये मुहीम सोशल मीडिया पर युवाओ और बच्चो के लिए करेंगी।

सोनाक्षी की ये मुहीम सोशल मीडिया पर युवाओ और बच्चो के लिए करेंगी।

सोनाक्षी की ये मुहीम सोशल मीडिया पर युवाओ और बच्चो के लिए करेंगी सुरक्षित प्रोमोट, बॉलीवुड की ‘दबंग’ गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए खुश खबरी है आपको बता दें की सोनाक्षी ने यूनिसको को जॉइन कर लिया है। जिसकी जानकारी सोनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी एक वीडियो शेयर करके दीं।

पिछले दिनो यूनिसेफ की वुडवील ब्रांड अंबस्टर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के काम तारीफ करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब खुद भी यूनिसको को जॉईन कर लिया है। इसके जरिए सोनाक्षी युवाओ और बच्चो में सेफ और सेक्योर साइबर पर्यावरण को लेकर जागरूकता को बढ़ावा देंगी। इस बात जानकारी यूनिसको के ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर दीं गई है। इसके साथ ही सोनाक्षी का एक वीडियो बी शेयर किया गया है जिसमें सोनाक्षी ने कहा की “भारत में इंटरनेट का उपयोग धमाल मचा रहा है और मोबाइल एक्सेस ने वास्तव में गेम को बदल दिया है।

लेकिन दुनिया के सबसे बड़े बच्चे की जनसंख्या वाले देश के लिए इसका क्या अर्थ सच्चाई यह है कि जिन जोखिमों का सामना करना पड़ रहा है वे चौंकाने वाले हैं। दरअसल बच्चे साइबर धमकी, ऑनलाइन यौन दुर्व्यवहार और शोषण, अवैध व्यवहार के लिए आकर्षण और ऐसी कई भयानक चीजों के लिए आसान लक्ष्य हैं। यह भी सच है कि इंटरनेट और सोशल मीडिया आज सत्य को प्रभावित करने में एक बड़ा हिस्सा खेलते हैं। मैं वास्तव में चिंतित हूं, और एक सक्रिय नागरिक के रूप में, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हमारे लड़कों और लड़कियों को ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों सुरक्षित रखा जाए।”




Leave a Reply

Facebook