BREAKING NEWS -
Search




कुवैत में अदनान सामी के स्टॉफ को कहा गया ‘इंडियन डॉग्स’

कुवैत में अदनान सामी के स्टॉफ को कहा गया ‘इंडियन डॉग्स’, अपनी मधुर अवाज से लाखो लोगो दिवाना बनाने वाले मशहूर भारतीय गायक अदनान सामी को हाल ही में कुवैत की धरती पर अपमान सहना पड़ा है। बता दें की अदनान सामी के स्टॉफ के साथ कुवैत एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन विभाग ने बदसलूकी की। हालांकि सोशल मीडिया पर अदनान ने कुवैत में अपने साथ हुई इस बदस्लूकी के बारे बताया।

बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके मशहूर भारतीय अदनान सामी को हाल ही में विदेशी धरती पर अपमान का सामना करना पड़ा है। जिसकी बारे अदनान ने ट्विटर पर दो ट्विट करके जानकारी दी है, बता दें की हाल ही में एक लाइव शो के लिए कुवैत गए सिंगर अदनाम सामी के स्टाफ के साथ कुवैत एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार किया गया है और उन्हें ‘इंडियन डॉग्स’ कहकर बुलाया गया है। जिसके बाद अदनान ने कुवैत में भारतीय दुतावास को ट्वीट करते हुए लिखा कि, “हम आपके देश में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया।

आपने हमारी कोई मदद नहीं की। कुवैत एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने मेरे स्टाफ को परेशान किया। इतना ही नहीं उन्हें इंडियन डॉग्स कहा। और इस बारे में जब आपसे संपर्क किया गया, तो आपने कुछ नहीं कहा।” इस घटना के बारे जैसे ही सुषमा स्वराज को पता लगा तो वह तुंरत एक्शन में आ गईं। अदनान के ट्वीट के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि वह उन्हें तुरंत कॉल करें।’ इसके बाद अदनान ने सुषमा का शुक्रिया करते हुए लिखा, ‘मामले पर इतनी गंभीरता दिखाने के लिए आपका धन्यवाद।’




Leave a Reply

Facebook