BREAKING NEWS -
Search




ये रिश्ता क्या कहलाता है: हो रही सुहाना और शुभम के मेहंदी की रस्म

ये रिश्ता क्या कहलाता है: हो रही सुहाना और शुभम के मेहंदी की रस्म, गोइका परिवार को एक मौका मिल गया सजने सवरने का जहां नायरा कार्तिक से लेकर घर के सभी बुजुर्गो तक ने अपने जलवे जरा भी कमी नही होने दीं। जी हां बात कर रहे सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की। जिसमे मनाया जा रहा जश्न सुहाना और शुभम की मेहंदी का।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: हो रही सुहाना और शुभम के मेहंदी की रस्म

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर इस समय जश्न का माहौल है जहां गोइका परिवार के छोटे से बड़े तक सभी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते नजर रहे है। बता दें की आज से सुहाना और शुभम की शादी की रस्मे शुरु हो गई है, वही आज इन दोनो की मेहंदी की रस्म हो रही है अब भला ऐसे में सजना सवरना तो बनता है ना। आज गोइका परिवार में हर कोई बेहद खूबसूरत लग रहा है।

लेकिन इस खुशी के बीच नायरा कार्तिक और नक्ष कृति को सुहाना और उसकी मां की सच्चाई का पता चल गया है। अब ऐसे में इन चारो ने सुहाना का सच सबके सामने लाने की ठान ली है। साथ ही इन्हे ये भी पता चल गया ही की ये सुहाना का एक ग्रुप है जो शादी का झासा देकर धोकाधड़ी करते है। आईए सुहाना के बारे ज्यादा जानकारी लेने के लइए कार्तिक (मोहसीन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) से बात करते है।




Leave a Reply

Facebook