BREAKING NEWS -
Search




‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह

‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मुंबई में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मुलाकात की संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके डॉक्टर पति श्रीराम माधव नेने से मुलाकात की। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह एक के बाद एक जानीमानी हस्तियों से मिल रहे हैं।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव और कैराना में लोकसभा के हुए उप चुनाव में हार के बाद अब बीजेपी मीशन 2019 की अपनी नई नीति के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज मुंबई में रतन टाटा, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और भारत रत्न गायिका लता मंगेशकर से मिलेंगे।बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनो अपने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान को लेकर लगातार सुर्खियो में है।

आपको बता दे की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मुंबई में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके डॉक्टर पति श्रीराम माधव नेने से मुलाकात की यह मुलाकात माधुरी के जुहु स्थित निजी आवास पर हुई। बता दे की संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत शाह आज गायिका लता मंगेशकर और उद्योगपति रतन टाटा से भी मुलाकात करेंगे। लता मंगेशकर और टाटा से भी उनके घर पर जाकर ही मुलाकात करेंगे।

इस अभियान में सभी केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक मिलाकर कुल 4000 बीजेपी नेता अपने-अपने राज्यों में 25 मशहूर हस्तियों से मिलकर उन्हें सरकार के किये कार्यो का ब्यौरा देंगे। अभियान में बीजेपी ने एक लाख लोगों से मिलने का लक्ष्य तय कर रखा है।इन हस्तियों से मिलकर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे और 2019 के लिए इन लोगों से बीजेपी को समर्थन करने की अपील भी करेंगे।बता दें की आमित शाह इस अभियान के तहत योग गुरु बाबा रामदेव और दिग्गज क्रिकेट स्टार कपिल देव से मंगलवार को मुलाकात करने के बाद बुधवार को मुंबई में देश के मशहूर बिजनेसमेन रतन टाटा, फिल्म एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और मशहूर भारत रत्न गायिका लता मंगेशकर से मुलाकात करेंगे।इसके अलावा 7 जून को शाह चंडीगढ़ में पूर्व ओलंपियन मिल्खा सिंह से भी मुलाकात करेंगे।




Leave a Reply

Facebook