BREAKING NEWS -
Search




uptimesnews

‘साइकिल’ पर दावे के लिए चुनाव आयोग पहुंचेंगे रामगोपाल

‘साइकिल’ पर दावे के लिए चुनाव आयोग पहुंचेंगे रामगोपाल, यूपी की सत्ता में समाजवादी पार्टी के कर्ता धर्ता आपस में ही भिड़े हुए हैं। वही पिता-पुत्र के बीच बंट चुकी समाजवादी पार्टी की लड़ाई अब साइकिल के लिए आमने – सामने आ चुके है। आखिर साइकिल की सवारी कौन करेगा? इसी सवाल के बीच आज अखिलेश खेमा साइकिल चुनाव चिन्ह पर दावा ठोकने अखिलेश खेमे के रामगोपाल यादव चुनाव आयोग में साइकिल के लिए दावा ठोंकेंगे।

'साइकिल' पर दावे के लिए चुनाव आयोग पहुंचेंगे रामगोपाल

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच पार्टी सिंबल ‘साइकिल’ को लेकर मुलायम सिंह यादव ने चुनाव आयोग से कल मुलाकात की थी। चुनाव आयोग में अखिलेश कैंप, 11.30 बजे रामगोपाल यादव ठोकेंगे साइकिल पर दावा। ‘समाजवादी पार्टी’ नाम और चुनाव चिह्न ‘साइकल’ किसे मिलना चाहिए। तब तक इस मामले को स्थगित ही माना जा रहा है। क्योंकि आखिरी फैसला आने में महीनों लग सकते हैं।

समाजवादी पार्टी में विरासत की सियासत के बंटवारे का खेल जारी है। अखिलेश अपने पिता की उम्मीदों से ज्यादा ताकतवर बनकर उभरे हैं। पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल पर अपना दावा भी पेश कर रहे है। अब यह देखना होगा की इस चुनाव चिह्न के दंगल में अखिलेश या मुलायम सिंह यादव साइकिल पर अपना कब्जा जमाएंगे?




Leave a Reply

Facebook