BREAKING NEWS -
Search




लालू यादव की ‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ RJD को मिला अनोखा हीरा

लालू यादव की ‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ RJD को मिला अनोखा हीरा, बिहार की राजधानी पटना में राजद सुप्रीमो ने आयोजित की ‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ महा रैली बड़ी संख्या में पहुचे लोग, महारैली में लालू प्रसाद यादव का साथ देने पहुचे विपक्ष दलों के कई बड़े नेता जेडीयू के बागी नेता शरद यादव और बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी भी पहुचीं अखिलेश यादव और कांग्रेस से गुलाम माबी आज़ाद हुए शामिल।

लालू यादव की 'देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली' RJD को मिला अनोखा हीरा

आज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान से ‘बीजेपी भगाओ, देश बचाओ’ महारैली का आयोजन किया इस रैली में लालू प्रसाद यादव के साथ विपक्ष दलों के कई बड़े नेता भी मंच साझा करने पहुंचे हैं। जेडीयू के बागी नेता शरद यादव भी मंच पर नजर आये। लालू ने उन्हें गले लगाकर उनका स्वागत किया। इसी के साथ अब उनकी जेडीयू से छुट्टी तय मानी जा रही है।

उनके अलावा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए रैली में शामिल हुए हैं। रैली को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अब वह ‘अच्छे चाचा’ नहीं रहे।

लालू यादव की 'देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली' RJD को मिला अनोखा हीरा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में राजद-जदयू-कांग्रेस ने मिलकर भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए को पराजित किया था। लेकिन, आज जिस मंच से हमने वादा किया था कि हम यहां की जनता को न्याय देंगे।

राजद की रैली में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे अखिलेश यादव ने गांधी मैदान में मंच से अपने संबोधन के दौरान कहा कि भाजपा डिजीटल पार्टी है और पार्टी के नेता कमरे में बैठकर देख रहे होंगे कि गूगल पर यहां की क्या तस्वीर है. उन्होंने कहा कि हमें देश को बचाना है तो भाजपा को भगाना है।

राजद की रैली में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी मंच पर पहुंची, ममता का लालू-राबड़ी ने किया जोरदार स्वागत और बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार है और वहां की जनता भी परेशान है. हम सबको मिलकर आगे बढ़ना है और भाजपा को भगाना है।




Leave a Reply

Facebook