BREAKING NEWS -
Search




यूजर्स को 501 रुपये देने होंगे और पुराना फोन वापस करना होगा।

मुकेश अंबानी ने जियो यूजर्स को दिया एक और शानदार तोहफा

मुकेश अंबानी ने जियो यूजर्स को दिया एक और शानदार तोहफा, जियो फोन के बाद अब लॉन्च किया जियो फोन-2, रिलायंस जियो ने अपनी एजीएम में जियो यूजर्स को शानदार तोहफा दिया है। अब रिलायंस जिओ फोन उपभोक्ताओं को नया जियो फोन मिलेगा जिसमें ज्यादा फीचर्स होंगे। इन फोन का नाम ‘जियो फोन 2’ होगा। कंपनी के इस मानसून हंगामा ऑफर के तहत जियो फोन 2 के लिए यूजर्स को 501 रुपये देने होंगे और पुराना फोन वापस करना होगा।
मुकेश अंबानी ने जियो यूजर्स को दिया एक और शानदार तोहफा

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की सालाना एजीएम में चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो नेटवर्क के बारे में बड़ी बातें साझा कीं। पिछले साल रिलायंस एजीएम में जियो फोन लॉन्च किया गया था और इस बार Jio Phone 2 लॉन्च से पर्दा उठा। मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि जियो फोन को अब तक ढाई करोड़ से ज्यादा यूजर्स खरीद चुके हैं।

मुकेश अंबानी ने जियो यूजर्स को दिया एक और शानदार तोहफा

जियो फोन 2 पिछले साल आए जियो फोन का अपग्रेडेड वर्ज़न है।मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और बेटे आकाश अंबानी ने Jio Phone से जुड़े नए फीचर्स का ऐलान किया। इजियो फोन में अब तीन नए ऐप्लिकेशंस वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब का मजा भी मिलेगा। आकाश और ईशा अंबानी ने वॉयस कमांड के जरिए डेमो कर बताया कि नए ऐप किस तरह काम करते हैं।Jio Phone 2 की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी। मुकेश अंबानी ने ऐलान किया कि लॉन्च ऑफर के तहत Jio Phone 2 को 2,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।नए फोन के साथ किसी प्रकार का कोई डाटा ऑफर नहीं है लेकिन इसके साथ मानसून ऑफर मिलेगा जिसकी शुरुआत 21 जुलाई 2018 से होगी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook