BREAKING NEWS -
Search




हादसा दुखद है हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है : अखिलेश यादव

हादसा दुखद है हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है : अखिलेश यादव, यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जान बचाना हमारी प्राथमिकता है। हादसा बेहद दुखद है। हमारी ओर से हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की, जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों को पचास पचास हजार रुपये देने का ऐलान किया। उन्होंने बताया कि मामूली रूप से घायल लोगों को मुख्यमंत्री ने पच्चीस पच्चीस हजार रुपये की मदद का ऐलान किया है।

हादसा दुखद है हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में कानपुर से लगभग 60 किलोमीटर दूर पुखरायां में इंदौर से पटना जा रही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, इस हादसे के जांच की जाएगी। रेल दुर्घटना के मृतक आश्रितों को मिलेंगे पांच-पांच लाख मिलेंगे यह घोषणा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की है।

1. इंदौर-पटना एक्सप्रेस हादसे के जांच की जाएगी : राजनाथ सिंह
2. हादसा बेहद दुखद है, हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है : अखिलेश यादव

कानपुर में इंदौर-पटना एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने की पृष्ठभूमि में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हालात का जायजा लिया और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के महानिदेशक से मौके पर पहुंचने के लिए कहा। गृहमंत्री ने एनडीआरएफ के प्रमुख ओ पी सिंह से राहत एवं बचाव अभियानों में रेलवे प्रशासन एवं उत्तर प्रदेश सरकार को हर मदद उपलब्ध करवाने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस हादसे के जांच की जाएगी।




Leave a Reply

Facebook