BREAKING NEWS -
Search




पटना-इंदौर एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, 142 की मौत

पटना-इंदौर एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, 142 की मौत, पटना-इंदौर एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, 142  की मौत, इंदौर से पटना जा रही इंदौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस (19321) रविवार सुबह के तीन बजकर दस मिनट पर कानपुर के पुखरैया के पास दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इस हादसे में ट्रेन की 14 बोगी के पटरी से उतर जाने के चलते कम से करीब 40 लोगों की मौत हो गई है। कानपुर के आईजी जकी अहमद ने इसकी पुष्टि की है। इस हादसे में GS,GS,A1,B1, B2, B3, BE,S1,S2,S3, S4, S5,S6 कोच को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

पटना-इंदौर एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, 142 की मौत

अब तक 142 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। वहीं, करीब 150 लोगों के घायल होने की आशंका है। यह हादस सुबह 3 बजे के आस-पास हुआ। हादसे के बाद रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है।

यूपी के कानपुर देहात में इंदौर-पटना एक्सप्रेस रेल हादसे के बाद रेलमंत्री सुरेश प्रभु खुद घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने कानपुर मेडिकल कॉलेज और लाला लाजपत राय अस्पताल पहुंचकर हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना। सुरेश प्रभु लगभग आधे घंटे तक अस्पताल में रहे और डॉक्टर्स से घायलों की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

मीडिया से बात करते हुए रेल मंत्री ने कहा कि पीड़ितों को मदद पहुंचाना हमारी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि अभी पीड़ितों की मदद करना सबसे जरूरी है और इसमें सभी को सहयोग करना होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस हादसे की उच्च स्तरीय जांच होगी।




Leave a Reply

Facebook