BREAKING NEWS -
Search




मथुरा में राहुल ने भरी हुंकार, रोङ-शो में साधा मोदी पर निशाना

मिशन 2017 को फतह करने के लिए किसान यात्रा के द्वारा प्रदेश के दौरे पर निकले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज मथुरा में आये । राहुल गाँधी ने ये भी कहा की आज सेना के लोगों के साथ आंगनबाड़ी और नारी निकेतन के लोगों को रूपए की जरुरत है लेकिन मोदी ने सिर्फ सात लोगो को सारा रूपए दिया है।
‘देवरिया से दिल्ली’ तक किसान यात्रा में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज मथुरा पहुंचे ।राहुल गाँधी ने सबसे पहले मशानी चौराहे पर अग्रसेन महाराज की मूर्ति माल्यार्पण किया, वहीं जैसे ही लोगों को पता चला की राहुल गाँधी रोड शो में आज मथुरा आये है वैसे ही शहर की सड़कों पर लोगों का हूजूम लग गया । राहुल गाँधी ने मथुरा द्वारिकाधीश मंदिर में भगवान के दर्शन भी किये और भगवान से चुनाव में जितने की कामना की, जहाँ प्रशासन ने भी सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतेजाम किये थे ।

राहुल गाँधी खुली गाडी पर सवार होकर द्वारिकाधीश मंदिर से होली गेट तक उन्होंने रोड -शो किया और फिर होली गेट पर आये लोगो को संबोधित करते हुए कहा की मोदी सरकार ने ढाई साल पहले आम लोगों से कुछ वादे किये थे, जिनमें पंद्रह लाख रूपए और बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का भी वादा किया मगर कोई वादा पूरा नहीं हुआ । वहीं राहुल गाँधी ने ये भी कहा की आज सेना के लोगों के साथ आंगनबाड़ी और नारी निकेतन के लोगो को रूपए की जरुरत है लेकिन मोदी ने सिर्फ सात लोगो को सारा रूपए दिया है उसे इनमे दे ।




Leave a Reply

Facebook