BREAKING NEWS -
Search




मैं 15 मिनट संसद में बोलूं तो PM सामने खड़े नहीं हो पाएंगे: राहुल गांधी

मैं 15 मिनट संसद में बोलूं तो PM सामने खड़े नहीं हो पाएंगे: राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे का आज दूसरा दिन है बता दे की आज राहुल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि हमें संसद में बोलने नहीं दिया जाता है, अगर मैं 15 मिनट संसद में भाषण दूं तो प्रधानमंत्री हमारे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे।

मैं 15 मिनट संसद में बोलूं तो PM सामने खड़े नहीं हो पाएंगे: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के कई राज्यों में चल रहे नकदी संकट को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है।बता दे की राहुल गांधी का आज अमेठी दौरे का दूसरा दिन है इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी ने देश के बैंकिंग सिस्टम को तबाह करके रख दिया। राहुल ने कहा है कि पीएम ने हमारे पॉकिट से 500, 1000 रुपये के नोट निकाल, नीरव मोदी के पॉकेट में डाल दिए।

राहुल ने बैंकिंग घोटाले के अलावा राफेल मामले को भी लेकर केंद्र पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि इन दोनों मामलों पर उन्हें संसद में 15 मिनट बोलने का मौका दिया जाए, पीएम मोदी सदन में खड़े भी नहीं हो पाएंगे। वही राहुल गांधी ने इसके अलावा ट्वीट कर भी पीएम पर हमला बोला है राहुल ने ट्वीट कर कहा की ‘’समझो अब नोटबंदी का फरेब आपका पैसा निरव मोदी की जेब मोदीजी की क्या ‘माल्या’ माया नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया देश के ATM सब फिर से खाली बैंकों की क्या हालत कर डाली.




Leave a Reply

Facebook