BREAKING NEWS -
Search




Rahul Gandhi Hugs Narendra Modi In Parliament Social Media Reaction

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी ,सोशल मीडिया पर लोगों ने दिये तरह तरह के रिएक्शन

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी ,सोशल मीडिया पर लोगों ने दिये तरह तरह के रिएक्शन,लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान भाषण देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अचानक प्रधानमंत्री को गले लगाकर सभी को चौंका दिया लेकिन इसके बाद ट्विटर पर चुटकुलों की बाढ़ सी आ गई और राहुल-मोदी को लेकर बहुत सारे मीम्स नजर आने लगे।

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी,सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन

लोकसभा में शुक्रवार( 20 जुलाई) अविश्वाास प्रस्ता्व पर चल रही बहस के दौरान ऐसा कुछ हो गया, जिसकी उम्मी द किसी को नहीं था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबरदस्तु हमला करने के बाद कांग्रेस अध्य‍क्ष राहुल गांधी ने खुद को ‘पप्पू ‘ कहा। इसके बाद उन्हों।ने पीएम मोदी को गले भी लगा लिया। संसद में इतना कुछ हंगामा हो और सोशल मीडिया पर लोग शांत बैठे रहे, ऐसा कैसे हो सकता था। देखते ही देखते सोशल मीडिया में राहुल की इस ‘जादू की झप्पीठ’ और संसद में ऑंख मारने की चर्चा होने लगी। जहां कई लोगों ने राहुल के इस अंदाज की जमकर तारीफ की वहीं इस पर खूब जोक्सि और मीम्से भी बन रहे हैं। ट्विटर कई हैशटैग चले।

कुछ लोगों ने शुक्रावर के दिन को नेशनल ‘हग डे’ करार दिया है तो वहीं कुछ ने इस ‘जादू की झप्पी ‘ की तुलना ‘मुन्नासभाई एमबीबीएस’ की झप्पी से भी की है। ट्विटर के एक यूजर ने लिखा , ”जैसे नरेंद्र मोदी दूसरों को गले लगाते हैं उसी तरह राहुल ने भी किया वह भी तब जब कुछ मिनट पहले ही हरसिमरत बादल ने कहा था कि संसद ‘मुन्ना भाई की पप्पी – झप्पी के लिए नहीं है।’बता दें कि लोकसभा में विपक्षी पार्टी टीडीपी द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव शुक्रवार( 20 जुलाई) को वोटिंग के बाद गिर गया। अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में 325 वोट पड़े जबकि इसके पक्ष में सिर्फ 126 वोट ही पड़े।

कांग्रेस ने विश्वास खरीदने का खेल किया




Leave a Reply

Facebook