जो राक्षसी काम करेगा, उसे फांसी पर लटकाया जाएगा: मोदी

जो राक्षसी काम करेगा, उसे फांसी पर लटकाया जाएगा: मोदी,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के मंडला के रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन किया और 3 दिवसीय उत्सव की शुरुआत की। इस दौरान पीएम मोदी ने इस दौरान हाल में POCSO एक्ट में किए गए बदलाव के बारे में भी कहा। उन्होंने कहा कि जो भी राक्षसी काम करेगा, उसे फांसी पर लटकाया जाएगा।

आज की केंद्र सरकार लोगों की भावनाओं को समझती है और उसके हिसाब से निर्णय ले रही है. ये एक सामाजिक बदलाव है, हमें अपने लड़कों को भी समझाना होगा। बेटों को बेटियों की इज्जत करना सिखाना होगा। परिवारों को घर के अंदर ही इस बदलाव को शुरू करना होगा।

ऐसी कोई ताकत नहीं जो हमें गांव का विकास करने से रोक दे: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के मंडला के रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन किया और 3 दिवसीय उत्सव की शुरुआत की।इस दौरान पीएम मोदी ने जन प्रतिनिधियों से कहा कि ऐसी कोई ताकत नहीं है जो गांव के विकास से हमें रोक दे। मोदी ने कहा कि जन प्रतिनिधियों को पांच साल में कम से कम पांच गांवों का विकास जरूर करना चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज मध्य प्रदेश के मंडला के रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन किया और 3 दिवसीय उत्सव की शुरुआत की आदि उत्सव का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘महात्मा गांधी ने ग्राम स्वराज की कल्पना की थी और आज उसे सच करने का दिन है। इस दौरान पीएम मोदी ने जन प्रतिनिधियों से कहा कि ऐसी कोई ताकत नहीं है जो गांव के विकास से हमें रोक दे।

जो राक्षसी काम करेगा, उसे फांसी पर लटकाया जाएगा: मोदी

PM मोदी ने कहा कि गांव के विकास के लिए जनप्रतिनिधियों को आगे आना होगा। उन्हें गांव के विकास के लिए समर्पित होना होगा. बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने महिला सरपंचों को सम्मानित भी किया है। साथ ही मोदी ने बताया की गांधी जी ने कहा था भारत की पहचान गांवों से हैं। उन्होंने कहा कि गांधी के सपने को हम साकार करेंगे। उन्होंने कहा कि मां नर्मदा ने हमें जीवन, अन्न और समृद्धि दी है। मां नर्मदा को मैं बार-बार प्रणाम करता हूं।




Leave a Reply

Facebook