BREAKING NEWS -
Search




स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को मोदी का फिटनेस मंत्र जानिए क्या ?

स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को मोदी का फिटनेस मंत्र जानिए क्या ? प्रधानमंत्री मोदी ने आज स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित किया स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कटक के एक निवासी मोहंती से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कहा कि पहले दवाईयों में महीने में तीन हजार रुपये खर्च होते थे, मगर अब तीन से चार सौ रुपये में हो जाता है। अब दवाई सस्ती मिल रही है। मोदी ने मजाकिया अंदाज में मोहंती को एक नसीहत भी दी मोदी ने मोहंती से कहा कि आप अपना वजन जरूर कम करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित किया स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री जन औषधि योजना के तहत हमने सुनिश्चित किया है कि देश के लोगों को कम से कम कीमत पर दवाईयां मिल सके. आज पूरे देश में इसका जाल बिछा दिया गया है। स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आज कुछ अलग अदांज में लोगो से बात की बता दे की पीएम मोदी ने कटक के एक निवासी मोहंती से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बड़े ही मजाकिया अंदाज में बात की पीएम मोदी ने कटक के एक निवासी मोहंती से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कहा कि आप अपना वजन जरूर कम करें।

वही हैदराबाद की माला ने पीएम मोदी से कहा कि अभी पांच महीने पहले डायबिटिज और बीपी हो गया. हमें दवा काफी महंगी मिलती थी, हर दस दिन में मुझे हजार रुपये खर्च करने पड़ते थे। मगर जन औषधी योजना केंद्र पर गई तो कम पैसे में ही दवाई मिलनी शुरू हो गई। मन में काफी संतुष्टि मिल रही है. उन्होंने कहा कि मैं जिससे भी मिलती हूं, सबसे यहां जाने की सलाह देती हूं।




Leave a Reply

Facebook