BREAKING NEWS -
Search




खबरदार कही आपकी सेहत को खराब ना कर दे ये प्लास्टिक वाला पोहा

खबरदार कही आपकी सेहत को खराब ना कर दे ये प्लास्टिक वाला पोहा,अब तक आपने प्लास्टिक के चावल व पत्ता गोभी की खबरे देखी होंगी पर आज आपको हम दिखाएंगे की बाजारों में धड़ल्ले से सेहत खराब करने वाला प्लास्टिक का चूरा पोहा बिक रहा है। ताजा मामला यूपी के रायबरेली जिले का है जहां पर एक महिला दुकान से पोहा लेकर घर गई और जब पोहा बनाया तो उसे देख कर वह दंग रह गई वह पोहा प्लास्टिक का निकला। जब यह पूरी घटना मीडिया में आई तो फ़ूड विभाग जागा और दुकानों में छापेमारी शुरू कर चूरा पोहा का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

खबरदार कही आपकी सेहत को खराब ना कर दे ये प्लास्टिक वाला पोहा

वैसे तो पोहा अक्सर हर घर में लोग बड़े चाव से खाते है लेकिन क्या आपको पता है कि जिस पोहे को आप बड़े ही मन से खा रहे है वो पोहा जहर के बराबर है जी हा एसा ही कुछ हुआ है यूपी के रायबरेली जिले में आप भी देखिए किस तरह यह सेहत को खराब करने वाला चूरा पोहा को इसे देखकर कोई अंधा भी बता सकता है कि यह नकली है पर शायद यह फ़ूड विभाग को कभी नही दिखा। रायबरेली शहर की रहने वाली महिला ने मधुबन मार्किट स्थित एक दुकान से बीते दिनो चूरा लेकर घर आई थी।

उसे बनाने लगीं तो काफी देर बाद भी जब चूरा नहीं गला तो उनको प्लास्टिक चूरा होने की शंका हुई तो उन्होंने अपने पड़ोसियों को इस बात की सूचना दी जिससे पुरे मोहल्ले में हड़कम्प मच गया लोग पीड़िता के घर पहुचे और जब वहां चूरा पोहा को देखा तो लोग दंग रह गए। चूरा प्लास्टिक का निकला न तो वह गल रहा था और न ही दांतो से कट रहा है। पीड़िता की माने तो वह दुकान से चूरा लेकर आई थी और जब उसे बनाया तो वह खुद दंग रह गई और उसने मोहल्ले वालों को भी बुला कर दिखाया तो सभी ने इसे प्लास्टिक का बताया महिला ने जनता से भी अपील की वह अब समान देख कर ही खरीदे व खाये।




Leave a Reply

Facebook