BREAKING NEWS -
Search




डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने में नरेंद्र मोदी एक कदम ओर

डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने में नरेंद्र मोदी एक कदम ओर, नरेंद्र मोदी ने नमो एप से भाजपा सांसदों-विधायकों को दिया मंत्र, नरेंद्र मोदी ने रविवार को विधायकों और सांसदों के साथ बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने विधायकों और सांसदों को स्कूली बच्चों और युवाओं से जुड़ने के लिए कहा। मोदी ने सभी को विकास का मंत्र भी दिया। इस संवाद के दौरान देश के विभिन्न कोनों से विधायकों और सासंदों ने पीएम के सामने अपनी बात रखने के साथ ही मार्गदर्शन भी मांगा। इन अनौपचारिक संवाद के जरिए मोदी ने जनप्रतिनिधियों से उनके हाल-चाल पूछे। इस मौके पर उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नमो ऐप पर बीजेपी के सांसदों और विधायकों को विकास का मंत्र दिया।इस दौरान सांसदों और विधायकों ने पीएम के सामने अपनी बात रखी और उनसे मार्गदर्शन मांगा।पीएम मोदी ने कहा कोई भी सांसद को उसके इलाके के 3 लाख लोग ट्विटर पर फॉलो करने लगे तो वे नमो ऐप के माध्यम से सीधे उनसे बातचीत करेंगे।वहीं विधायकों के बारे में उन्होंने कहा कि 1-2 लाख स्थानीय लोग ट्विटर पर विधायक फॉलो करने लगे तो उनसे भी बात की जाएगी।संवाद के दौरान आम लोगो से सीधे जुड़ने की भी बात कही।

बीजेपी में सबसे ज्यादा संख्या में दलित और पिछड़े सांसद और विधायकों:नरेंद्र मोदी

डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने की मूहिम में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नयी परिपाटी शुरू की।नमो ऐप पर प्रधानमंत्री ने भाजपा के सांसदों और विधायकों से संवाद किया और विकास का मंत्र भी देते दिखे।प्रधानमंत्री मोदी अपने नाम पर बनाये एप्प को आम लोगो की पहुँच तक ले जाने की मुहीम में लगे हुए हैं और देश भर में वर्तमान सरकार के द्वारा चल रही विकास योजनाओ की जानकारी आम लोगो तक पहुंचा अगले लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं।प्रधानमंत्री मोदी लगातार दलित और पिछड़े सांसद और विधायकों की बीजेपी में सबसे ज्यादा संख्या होने की बात दोहरा दलितों के मुद्दे पर भाजपा का बचाव करते भी दिखे।




Leave a Reply

Facebook