BREAKING NEWS -
Search




मेट्रो स्टेशन से किया किडनैप,चलती कार में लड़की के साथ किया गैंगरेप

शुक्रवार की रात नोएडा में एक 24 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से अगवा कर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का कहना है कि शु्क्रवार की शाम उसे आरोपियों ने नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो से उठाया और रेप करने के बाद अक्षरधाम इलाके में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता नोएडा सेक्टर 36 की निवासी है। शुक्रवार की शाम वह करीब शाम 6 बजे मेट्रो स्टेशन के बाहर ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक महिंद्रा स्कॉर्पियो पर सवार 2 लोग आए और उससे सेक्टर 18 का पता पूछा। जब वह उन्हें पता बता रही थी तब मौका देखकर कार सवारों ने उसे अपनी एसयूवी के अंदर खींच लिया। मेट्रो स्टेशन से किया किडनैप,चलती कार में लड़की के साथ किया गैंगरेप

मेट्रो स्टेशन से किया किडनैप,चलती कार में लड़की के साथ किया गैंगरेप

आरोपी युवती को लेकर अपनी कार में नोएडा और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में घूमते रहे और बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने युवती को रात 2 बजे के करीब अक्षरधाम के पास छोड़ दिया और फरार हो गए। इसके बाद युवती ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस की टीम वहां पहुंची और युवती को लेकर नोएडा सेक्टर 39 के पुलिस स्टेशन आई।

नोएडा सेक्टर 39 के एसएचओ अवनीश दीक्षित ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 376D और 506 के तहत गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही दीक्षित ने बताया कि पीड़िता ने मेडिकल जांच से इनकार कर दिया। पीड़िता ने साथ ही अपना मोबाइल भी पुलिस को अपनी प्रिवेसी का हवाला देते हुए सौंपने से इनकार कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।




Leave a Reply

Facebook