BREAKING NEWS -
Search




ग्रेटर नोएड़ा में बिल्डिंग गिरने से लोगो के बीच डर का खौफ Watch Ground Report

ग्रेटर नोएड़ा में बिल्डिंग गिरने से लोगो के बीच डर का खौफ Watch Ground Report,Greater Noida में मंगलवार रात हुए इमारतें ढहने के दर्दनाक हादसे के बाद मलबा हटाए जाने का काम जारी है। बहुत ही दुखद घटना हुई लोग अपनी अंतरात्मा को बेच चुके है थोड़े से फायेदे के लिये मासूम लोगो की जिंदगी से खेल रहे हैइस हादसे में एक और शव बरामद किया गया है और इसी के साथ मृतकों की संख्या 10 तक पहुंच गई है। इस दर्दनाक हादसे में गुरुवार रात तक 9 शव बरामद किए जा चुके थे, जिनमें से एक की पहचान नहीं हो सकी है। ऐसा माना जा रहा है कि अभी भी मलबे के नीचे कई लोग दबे हुए हैं।

बीते रोज हादसे की जगह स्टेट डिजास्टर रेस्पॉन्स फोर्स(एसडीआरएफ) की टीम भी पहुंच गई थी। वहीं मेरठ मंडल की कमिश्नर अनीता मेश्राम ने सीएम के निर्देश के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जानकारियां जुटाईं और कहा कि यह गंभीर घटना है, उचित कार्रवाई होगी।
“यह गंभीर घटना है और जिला प्रशासन से यहां हुई कार्रवाई और जांच संबंधी दस्तावेज लिए गए हैं। हर तरह की चूक की जांच होगी और अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।”

पुलिस ने भी एक और आरोपित को अरेस्ट कर लिया। इस केस में अबतक कुल 5 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं। एसएसपी के मुताबिक, कई आरोपी फरार हैं और कासिम सहित उन्हें भी जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।




Leave a Reply

Facebook