BREAKING NEWS -
Search




तेजस्वी के मुद्दे पर बोले नीतीश- विधानसभा सत्र से पहले साफ हो जाएगी तस्वीर

पिछले कई दिनों से चल रहा बिहार की राजनीति का महाड्रामा अब फाइनल दौर में पहुंच गया है. राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को हटाने या नहीं हटाने को लेकर अपना रुख साफ कर देंगे. क्योंकि, मुख्यमंत्री ने एकबार फिर कहा है कि वे सरकार की छवि को दागदार नहीं होने देंगे. इस मुद्दे पर वे लालू यादव से एकबार फिर मुलाकात करने जा रहे हैं.तेजस्वी के मुद्दे पर बोले नीतीश- विधानसभा सत्र से पहले साफ हो जाएगी तस्वीर.

तेजस्वी के मुद्दे पर बोले नीतीश- विधानसभा सत्र से पहले साफ हो जाएगी तस्वीर

नीतीश कुमार ने बिहार की राजनीति में आए संकट पर कहा कि अगले 72 घंटों के अंदर तस्वीर और साफ हो जाएगी, उन्होंने उम्मीद जताई कि तेजस्वी यादव स्वत: ही इस्तीफा दे देंगे.

तेजस्वी ने अपने बचाव में पिछले हफ्ते नीतीश से मुलाकात की थी. जानकार बताते हैं कि तेजस्वी नीतीश को मनाने में असफल रहे. तब उन्होंने सोनिया गांधी से फोन पर बात करके मामले को सुलझाने की पेशकश की. सोनिया गांधी की कांग्रेस पार्टी बिहार महागठबंधन में तीसरे नंबर की पार्टी है. पिछले दिनों चर्चा थी कि नीतीश और लालू के बीच सुलह कराने में सोनिया गांधी ने कोशिश की थी. पिछले सप्ताह नीतीश कुमार ने दिल्ली में सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की थी. जब राहुल से इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि यह आंतरिक मामला है. इस पर कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती.

दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में आए नीतीश कुमार से पत्रकारों ने जब सवाल किया, ‘क्या वह अपनी सरकार में तेजस्वी की मौजूदगी से हैं.’ तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, ‘आप सहज रहें.’ उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है.

 

 

 




Leave a Reply

Facebook