BREAKING NEWS -
Search




NIDAHAS TROPHY 2018 – बांग्लादेश से भिड़ेगी आज भारतीय टीम

NIDAHAS TROPHY 2018 – बांग्लादेश से भिड़ेगी आज भारतीय टीम, शुरुआती मैच में मिली हार से तेजी से उबरना होगा और आज यहां निधास टी20 ट्राफी में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपने खेल में सुधार करना होगा।

NIDAHAS TROPHY 2018 - बांग्लादेश से भिड़ेगी आज भारतीय टीम

श्रीलंका मे खेली जा रही निदहास टी-20 ट्राई सीरीज मे आज भारतीय टीम अपना दूसरा मुकाबला बाग्लादेश टीम से खेलेगी। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में मिली हार से सबक लेते हुए भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। भारत को अपने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि विराट कोहली के स्थान पर टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने कहा कि पावरप्ले के दौरान की गई गलतियों को अगले मैच में नहीं दोहराया जाएगा। उनके अनुसार, भारतीय टीम पहले छह ओवरों में ही अपने मैच को गंवा बैठी थी। वही कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि टीम और भी अच्छा स्कोर खड़ा कर सकती है, ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम के मध्यम और निचले क्रम के बल्लेबाजों को अहम भूमिका निभानी की जरुरत होगी। ऐज का यह यह मैच शाम 7 बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।




Leave a Reply

Facebook