PM मोदी के ‘ मां पर कमेंट’ पर राहुल गांधी ने ऐसा कुछ कह दिया जिससे ……..

PM मोदी के ‘ मां पर कमेंट’ पर राहुल गांधी ने ऐसा कुछ कह दिया जिससे …….. कर्नाटक में झलका राहुल गांधी का माँ के प्रति अनोखा प्यार, मेरी मां ने देश के लिए बलिदान दिया, कई से ज्यादा भारतीय: राहुल गांधी, कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि मेरी मां इटालियन हैं, लेकिन वे बहुत सारे लोगों जिनसे वे मिल चुके हैं उनसे ज्यादा भारतीय हैं।इस मौके पर राहुल के साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे।

PM मोदी के ' मां पर कमेंट' पर राहुल गांधी ने ऐसा कुछ कह दिया जिससे ........

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी पर किए गए कमेंट से उनके बेटे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आहत हैं। राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मेरी मां इटली की हैं, लेकिन उन्होंने यहां जिंदगी बिताई है, इसलिए मेरी मां वैसी ही भारतीय हैं, जैसा कोई और. मेरी मां ने देश के लिए त्याग किया है, पीड़ा सही है। मेरी मां में राष्ट्रवाद के प्रति उतना ही समर्पण है, जितना किसी अन्य भारतीय में है.’ कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकार वार्ता में नाराजगी भरे लहजे में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हर किसी से नाराज रहते हैं. इसलिए अगर उन्हें मेरी मां पर कमेंट करके अच्छा लगता है तो करें।

बीजेपी हिंदू का मतलब नहीं समझती है: राहुल गांधी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन है। चुनावी लड़ाई के इस दौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ने कई मुद्दों पर पीएम मोदी को घेरा। राहुल गांधी ने कहा, ” मैं पिछले 15 सालों से मंदिर मस्जिद गुरूद्वारे और सभी धार्मिक स्थलों पर जाता हूँ। बीजेपी को ये बात पसंद नहीं। बीजेपी हिंदू का मतलब नहीं समझती है। मैं मंदिर मस्जिद जाता रहूंगा।




Leave a Reply

Facebook