IPL 2018: केकेआर के खिलाफ खूब चला है ‘हिटमैन’ रोहित का बल्ला

IPL 2018: केकेआर के खिलाफ खूब चला है ‘हिटमैन’ रोहित का बल्ला, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम अब इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी की राह पर है और अगर इस दौर को कायम रखना है तो कल कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कड़ी परीक्षा में जीत हासिल करना होगा। गत चैम्पियन टीम किंग्स इलेवन पंजाब पर तनावपूर्ण मैच में जीत दर्ज कर वापसी करती दिख रही है, हालांकि उनकी प्ले ऑफ की उम्मीद अब भी अधर में लटकी है क्योंकि बीते कुछ हफ्ते में उसे उलटफेर का सामना करना पड़ा रहा है।

IPL 2018: केकेआर के खिलाफ खूब चला है 'हिटमैन' रोहित का बल्ला

मैच की जगह – मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा ।

मैच का वक्त – मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

लाइव टेलिकास्ट – सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

लाइव स्ट्रीमिंग – सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

मेजबान केकेआर टीम इस समय दस मैच में से पांच जीत के साथ प्‍वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है,तो रोहित शर्मा एंड कंपनी के दस मैच में से चार जीत के साथ 8 प्‍वाइंट हैं और वह पांचवें नंबर पर है। आईपीएल के 11वें संस्करण में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स,मुंबई इंडियंस के बीच ईडेन गार्डेन स्टेडियम में 8 बजे शुरू होगा मैच में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स मुंबई इंडियंस से अपनी हार का बदला लेने उतरेगी। अपने पिछले 3 मैचों में लगातार जीत हासिल कर खिताबी जीत की उम्मीद बरकरार रखने वाली रोहित शर्मा की मुंबई टीम का लक्ष्य एक बार फिर कोलकाता को हराना होगा।

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना उसके होम ग्राउंड इडेन गार्डेन में मुंबई इंडियंस से होगा। इस मैच में केकेआर अपनी पिछली हार का बदला लेने के लिए पूरे दम खत्म से उतरेगी। वहीं लगातार जीत हासिल कर खिताबी जीत की उम्मीद बरकरार रखने वाली रोहित शर्मा की मुंबई टीम का लक्ष्य एक बार फिर कोलकाता को हराना होगा।मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही थी। जीत के लिए संघर्ष कर रही थी, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दो लगातार जीत हासिल कर अपने आप को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है।




Leave a Reply

Facebook