BREAKING NEWS -
Search




बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लीका शेरावत का गैंग रैप पर बड़ा बयान

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लीका शेरावत का गैंग रैप पर बड़ा बयान, भारत अब गांधी की भूमि से गैंगरेपिस्ट की भूमि बन गया है – मल्लीका शेरावत ,बॉलीवुड से दूरी बना चूकी बोल्ड एक्ट्रेस मल्लीका शेरावत ने हाल ही में देश भर में बढ़ रहे दुश्क्रम को लेकर मीडिया के सामने अपना गुस्सा व्यक्त किया। इसके साथ ही मल्लीका ने कठुआ गैंगरेप पर भी अपनी बात रखी।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लीका शेरावत का गैंग रैप पर बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर के कठुआ और यूपी के उन्नाव, मेरठ जैसो एक के बाद एक रेप की खबरों ने देश में अक्रोश का माहौल है। आम लोगो से लेकर जानी मानी हस्तीयों तक हर कोई देश भर में बढ़ रहे दुश्क्रम को लेकर बहुत ही नराज है। वही इस बीच बॉलीवुड से दूरी बना चूकी बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने इस मामले पर अपनी नराजंगी जहिर की है। देश में बढ़ रहे इस अपराध पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए मल्लिका का कहा कि “मुझे लगता है कि इस देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह वाकई शर्मनाक है गांधी की भूमि से भारत बलात्कारियों का अड्डा बन गया है।

मुझे लगता है कि वह मीडिया ही है, जिसके पास वास्तव ताकत है, इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर हैं। अगर ये खबरें मीडिया की नजरों में न आतीं तो इन मामलों के बारे में कोई नहीं जान पाता. मुझे लगता है कि मीडिया के दवाब के कारण ही नए कानून लागू किए गए, इसलिए हमें मीडिया का शुक्रगुजार होना चाहिए।”




Leave a Reply

Facebook