BREAKING NEWS -
Search




लालू यादव का AIIMS HOSPITAL से RIMS तक का सफर जानिए कैसे ?

लालू यादव का AIIMS HOSPITAL से RIMS तक का सफर जानिए कैसे ?, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्ली स्थित एम्स से रांची के रिम्स शिफ्ट कर दिया गया है। दिल्ली से रांची पहुंचे लालू यादव को फिलहाल रिम्स में भर्ती कराया गया है। यहां एक बार फिर से लालू यादव का मेडिकल चेकअप किया जाएगा, जिसके बाद उन्हें बिसरा मुंडा जेल भेजा जा सकता है।

लालू यादव का  AIIMS HOSPITAL से RIMS तक का सफर जानिए कैसे ?

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को दिल्ली के एम्स से मंगलवार को रांची के रिम्स में शिफ्ट किया गया। यहां लालू को कॉर्डियोलॉजी ब्लॉक में रखा गया है। उनकी खराब तबीयत और सुरक्षा को देखते हुए राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन का प्लेटफार्म बदला गया। दो/तीन नंबर पर आने वाली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को मंगलवार को एक नंबर प्लेटफार्म पर लाया गया।

खबर है कि दिल्ली से रांची आने के दौरान ट्रेन में उनकी तबीयत बिगड़ी थी रांची पहुंचने के बाद लालू यादव को सीधे रिम्स अस्पताल ले जाया गया। जहां आगे उनका इलाज चलेगा.वहीं, एम्स से रिम्स शिफ्ट करने पर राजनीति भी शुरू हो गई है। लालू यादव ने एम्स से निकलते हुए मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके लिए एम्स जिम्मेदार होगा। इससे पहले लालू आज सुबह करीब 9:15 बजे राजधानी एक्सप्रेस से राची पहुंचे। उनके पहुंचने के मद्देनजर रांची रेलवे स्टेशन की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी थी. स्टेशन पर 100 से ज्यादा रैफ के जवान तैनात किये गये थे, साथ ही रांची पुलिस के जवान भी वहां मौजूद थे। रांची एसपी सहित कई आलाअधिकारियों ने भी रांची रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा की कमान संभाल रखी थी।




Leave a Reply

Facebook