BREAKING NEWS -
Search




IPL 2018 : कोलकाता और हैदराबाद में आज किसको मिलेगा फाइनल का टिकट

IPL 2018 : कोलकाता और हैदराबाद में आज किसको मिलेगा फाइनल का टिकट, आइपीएल के दूसरे एलिमिनेटर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। हैदराबाद ग्रुप चरण में 14 मैचों के बाद शीर्ष पर रहा था लेकिन टीम को आखिरी चार मैच में हार का सामना करना पड़ा, वहीं कोलकाता की टीम लगातार चार जीत के साथ इस मुकाम तक पहुंची है। शुक्रवार को जो टीम जीतेगी, वह मुंबई में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल खेलेगी।

IPL 2018 : कोलकाता और हैदराबाद में आज किसको मिलेगा फाइनल का टिकट

IPL 11 के दूसरे एलिमिनेटर मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा बता दे की आझ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। शुक्रवार को जो टीम जीतेगी, वह मुंबई में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल खेलेगी।

हालांकि, आज कोलकाता में बारिश का साया मंडर रहा है। पिछले मैच में मौसम को लेकर अलर्ट था लेकिन बारिश दिन में हुई थी, जिस कारण मैच पर उसका प्रभाव देखने को नहीं मिला। वहीं आज कोलकाता ममें शाम के समय बारिश होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं। ऐसे में अगर बारिश होती है तो मैच के परिणाम पर उसका असर देखने को मिल सकता है।अगर बारिश की वजह से मैच को रद्द किया जाता है तो इसका फायदा सीधे तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद को होगा और वह फाइनल में प्रवेश कर लेगी।




Leave a Reply

Facebook