BREAKING NEWS -
Search




लंदन में छुट्टियां मना रहे करन-बिपाशा को जेनिफर के फैंस ने किया TROLL, कहा- बंदर और लंगूर    

करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु का जबसे से रिलेशनशिप शुरू हुआ है लगातार सोशल मीडिया ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं. किसी ने किसी बात पर एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट के फैंस इस कपल को आड़े हाथ लेते हैं. आजकल लंदन में छुट्टियां मना रहा यह कपल फिर से आलोचना का शिकार हो रहा है. लंदन में छुट्टियां मना रहे करन-बिपाशा को जेनिफर के फैंस ने किया TROLL, कहा- बंदर और लंगूर

लंदन में छुट्टियां मना रहे करन-बिपाशा को जेनिफर के फैंस ने किया TROLL, कहा- बंदर और लंगूर    

दरअसल, करन ने बिपाशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने बिपाशा की गोद में सिर रखकर लेटे हुए हैं. तस्वीर के साथ करन ने बिपाशा के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा था. बस फिर क्या था यह रोमांटिक फोटो जेनिफर विंगेट के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा, दुनिया की सबसे खुबसूरत जगह पर खुद को महसूस कर रहा हूं. लोगों ने इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. यहां तक कि यह भी कह डाला कि एक बंदर ने दूसरे लंगूर को पकड़ा हुआ है.बता दें, जेनिफर विंगेट टेलीविजन का जाना-पहचाना नाम है. वह अब तक कई टीवी शोज में काम करके काफी लोकप्रियता बटोर चुकी हैं. फिलहाल वह सोनी के शो ‘बेहद’ में नजर आ रही है.

इतने बुरे कमेंट्स को पढ़ने के बाद बिपाशा और करण को बुरा लगना तो लाजमी है. वैसे यह पहली बार नहीं है कि इस कपल ने सोशल मीडिया पर खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार किया हो. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जब भी कहीं छुट्टियां मनाने जाते हैं, ढेरों तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करते हैं.




Leave a Reply

Facebook