BREAKING NEWS -
Search




जाह्नवी कपूर ने खुद को बताया देश का अगला

जाह्नवी कपूर ने खुद को बताया देश का अगला आखिर क्या ?

जाह्नवी कपूर ने खुद को बताया देश का अगला आखिर क्या ? बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने भविष्य में आने वाले करियर की घोषणा की है। जाह्नवी ने कहा ‘भारत की प्रधानमंत्री बनेगी।’

फिल्म ‘धड़क’ के न्यूकमर स्टार ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इन दिनो अपनी डेब्यू फिल्म के प्रोमोशन को लेकर जी-जान से जुटे हुए है, इसी जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले खुद को देश का अगला प्रधानमंत्री घोषित कर दिया। दरअसल हुए की हाल ही में फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में जाह्नवी और ईशान ने मुबंई के इंवेट में पहुंचे जहां इन दोनो से ये पूछा गया की उनकी समझ से देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, इस पर जवाब देते हुए जाह्नवी ने कहा की “मुझे लगता है की मैं देश की अगली प्रधानमंत्री बनूंगी।

ये बोल के जाह्नवी को यह एहसास होता है की वो क्या बोल गई जिसके बाद वो अपने शब्दो पर सफाई देना चाहती थी इससे पहले उन्हे रिपोर्टर से जवाब मिलता है की अब आपने देर कर दीं। बता दें की जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ साल 2015 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रिमेक है, जो इस महिने 20 तारिख को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।




Leave a Reply

Facebook