IPL 2018: क्या सनराइजर्स हैदराबाद के जीत के रथ पर लगाम लगा पायेगी दिल्ली ?

IPL 2018: क्या सनराइजर्स हैदराबाद के जीत के रथ पर लगाम लगा पायेगी दिल्ली ? IPL 11 के 42वे मुकाबले में गुरूवार का दिन दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए किस्मत बदलने का आखिरी मौका है बता दे की आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा प्लेआफ में पहले से ही अपनी जगह बना चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम IPL के इस सीजन में पहले स्थान पर चल रही है जिसके बाद दिल्ली की टीम के लिए आज का यह मैच बहुत अहम रहेगा।

 

 

IPL 11 के 42वे मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में होगा बता दे की सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को हराना दिल्ली के लिए बेहद ही मुश्किल माना जा रहा है क्योंकि IPL के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने दमदार खेल के जरीए पहले स्थान पर कब्जा करे हुए बैठी है वही दूसरी तरफ इस IPL में सबसे नीचे के स्थान पर चल रही दिल्ली की टीम की किस्मत पर तो जैसे ताला लगा हुआ है।

आपको बता दे की दिल्ली की टीम ने 10 मैचो में से कुल 3 ही मैचो में जीत दर्ज की है जिसके बाद आज का यह मैच दिल्ली के लिए करो या मरो के बराबर होगा. अपने बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के दम पर सभी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा चुका सनराइजर्स हैदराबाद आज के होने वाले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को उसी की मांद में हराने की उम्मीद लेकर उतरेगा। टी20 को भले ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता हो लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने इसे झुठलाकर छोटे स्कोर के बावजूद मैच जीते हैं। अभी तक 10 मैचों में से 8 में जीत दर्ज करके केन विलियमसन की टीम तालिका में शीर्ष पर है।




Leave a Reply

Facebook