BREAKING NEWS -
Search




आइपीएल 2018 गवर्निग काउंसिल की बैठक आज

आइपीएल 2018 गवर्निग काउंसिल की बैठक आज, आज आइपीएल 2018 में मोहम्मद शमी को लेकर आज होगा बड़ा फैसला । पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। हसीन ने शमी पर फिक्सिंग के आरोप लगाए थे और कहा था कि उन्होंने दुबई में अलिस्बा नामक एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे।जिसके बाद मोहम्मद शमी इस साल आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल सकेगें या नहीं इस बात का फैसला अब 16 मार्च यानी आज होगा।


मोहम्मद शमी इस साल आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल सकेगें या नहीं इस बात का फैसला आज होगा आपको बता दे की आज आइपीएल गवर्निग काउंसिल की बैठक है जिसमें यह तय किया जाएगा की मोहम्मद शमी इस साल आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल सकेगें या नहीं इस बैठक में भी शमी के आइपीएल में भाग लेने पर चर्चा होगी। इसके बाद उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स को निर्देश दिया जाएगा ।
आपको बता दे की शमी को इस साल नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा है। पत्नी हसीन जहां पर शारीरिक-मानसिक अत्याचार व विवाहेतर संबंधों के आरोपों में घिरे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी का भविष्य तय करने के लिए बीसीसीआइ ने उनका मामला अपनी कानूनी समिति को भेज दिया है। कानूनी टीम की राय आने के बाद शमी पर फैसला लिया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि शमी आइपीएल में खेलेंगे या नहीं यह भी जल्द ही तय हो जाएगा।




Leave a Reply

Facebook