IPL 2018: धोनी ब्रिगेड का सामना विराट सेना से आज

IPL 2018: धोनी ब्रिगेड का सामना विराट सेना से आज, प्लेऑफ की रेस में रहने के लिए जीत बेहद जरूरी RCB, पूणे के MCA स्टेडियम में IPL सीजन 11 के 35वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स आपस में भिड़ेंगी। CSK को पिछले मैच में KKR के हाथों हार का सामना करना पड़ा था जबकी RCB ने अपने पिछले मैच में MI को शिकस्त दी थी। अगर RCB को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रहना है तो आज के मैच में जीत बेहद जरूरी है।

इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार चेन्नई सुपर किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने उतरेगी। चेन्नई को पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने हरा दिया था। इस हार के बाद महेंद्र सिंह की टीम फिर जीत के रास्ते पर लौटते हुए पहले स्थान पर वापसी की कोशिश करेगी। चेन्नई ने इस सीजन में खेल के हर क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन पिछले मैच में उसकी गेंदबाजी और फील्डिंग दोनों कमजोर रही।

चेन्नई चाहेंगी की इस मैच में टीम पुराने मैच की गलतियां न करें और सुधार करते हुए जीत के रास्ते पर लौटे।आरसीबी के लिये यह मुकाबला करो या मरो का है और प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये उसे हर हालत में जीतना होगा।आठ मैचों में तीन जीतकर आरसीबी पांचवें स्थान पर है जबकि चेन्नई नौ में से छह मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है।




Leave a Reply

Facebook