BREAKING NEWS -
Search




SHEENA मर्डर केस: हत्या के बाद  शीना के ऊपर बैठी गई थी इंद्राणी, बोली- ये लो तुम्हारा फ्लैट

शीना बोरा मर्डर केस में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शीना की हत्या के आरोपियों में से एक इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर ने अपनी मालकिन को लेकर नया खुलासा किया है। ड्राइवर ने सीबीआई की स्पेशल कोर्ट को बताया कि शीना की हत्या के बाद, इंद्राणी उसके चेहरे पर बैठ गई थी।SHEENA मर्डर केस: हत्या के बाद  शीना के ऊपर बैठी गई थी इंद्राणी, बोली- ये लो तुम्हारा फ्लैट।

SHEENA मर्डर केस: हत्या के बाद  शीना के ऊपर बैठी गई थी इंद्राणी, बोली- ये लो तुम्हारा फ्लैट

श्यामवर ने बताया कि इंद्राणी, शीना को दिए गए 3बीएचके फ्लैट को लेकर भी नाराज थी। उसने कहा, ‘ हत्या करने के बाद इंद्राणी मैडम शीना के चेहरे पर बैठ गई और कहने लगी- ये लो ये तुम्हारा 3बीएचके फ्लैट है।’

केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर ने खुलासा किया है कि उन्होंने शीना और मिखाई का मर्डर किया। ड्राइवर के  इस बयान के बाद माना जा रहा है कि केस में इंद्राणी मुखर्जी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

स्पेशल सीबीआई कोर्ट में इंद्राणी मुखर्जी का ड्राईवर अपने दिए गए पहले के बयान से पलट गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल में सीबीआई कोर्ट में इंद्राणी मुखर्जी के ड्राईवर ने उनके बारे में दिए गए अपने बयान को बदलते हुए कहा कि उन्होंने ही शीना और मिखाई को मारा था।

उसने आगे कहा कि इंद्राणी मुखर्जी ने ही शीना बोरा का गला दबाया था, इसके बाद वो शीना के चेहरे पर बैठ गई थी।ड्राईवर श्यामवर ने कोर्ट में कहा कि इंद्राणी ने अपने हाथों से शीना मैडम का गला दबाया था। उसके बाद उन्होंने ही माचिस निकाली और शीना की बॉडी में आग लगा दिया

गौरतलब है कि इंद्राणी और पीटर मुखर्जी दोनों अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में 2015 से जेल में बंद हैं। सीबीआई मर्डर केस की जांच के साथ पी चिदंबरम के अवैध रूप से की गई विदेशी पूंजी निवेश की भी जांच कर रही है। मामले में एजेंसी के सूत्रों से चिदंबरम के बेटे के बारे में कुछ जानकारी मिली है।




Leave a Reply

Facebook