BREAKING NEWS -
Search




टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर लगी गोली, रो पड़े फैंस

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर लगी गोली, रो पड़े फैंस,  टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी यानी ये है मोहब्बतें’ की ‘इशिता’ को शो की शूटिंग के दौरान गोली लगती है जिसके बाद वह घायल हो जाती है.खून में लतपत हालत में दिव्यांका को देखते ही उनके फैन्स रोने लगते है जिसके बाद दोनों लड़कियों को लगा कि दिव्यांका को सच में गोली लग गई है और वो रोने लग जाती है।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर लगी गोली, रो पड़े फैंस

पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। जी हा खबर है की दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर गोली लग जाती है जिसके चलते वो घायल भी हो जाती है। हाल ही में सीरियल की शूटिंग के दौरान 2 लड़कियां शूटिंग देखने के लिए पहुंची थी, यहां वो अपनी फेवरेट इशी मां को देख कर काफी खुश हुईं, लेकिन दोनों ही अचानक रोने लगी । हाल ही में दिव्यांका ने शो के लिए दही-हांडी स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग की, जिसमें उन्हें गोली लगती है. सेट पर मौजूद शूटिंग देखने आईं दो लड़कियों को यह सीन इतना रियल लगा कि वे इसे देखकर रोने लगी. सीक्वेंस के दौरान जब दिव्यांका को गोली लगती है, तो इन लड़कियों को ऐसा महसूस हुआ कि सच में उनकी इशिता को गोली लग गई। यह देख दोनों रो पड़ी।

जब सैट पर मौजूद लोगों ने उनसे पूछा कि वो क्यों रो रही हैं तो उन्होंने कहा कि इशी मां को गोली लग गई और अब वह मर जाएंगी. उनकी यह बात सुनकर सेट पर मौजूद लोग हैरान हो गए और उनको समझ में नहीं आ रहा था की इन दो लड़कियां को कैसे समझाया जाएं। इस वाकई के बाद दिव्यांका त्रिपाठी खुद इन दो लड़कियां के पास गई और उन्हें समझने लगी की ऐसा कुछ नहीं हुआ हैं।

मैं बिलकुल ठीक हूँ. दिव्यांका को ठीक देख कर दो लड़कियों की जान में जान आ गई और उन्होंने रोना बंद कर दिया. वैसे आपको बता दें, सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में एक ऐसा सीक्वेंस शूट हो रहा था, जिसमें दिव्यांका यानी इशिता को गोली लगती है. खून से लतपत वो जमीन पर गिर जाती हैं. इसके बाद रमन इशिता की मदद के लिए चिल्लाता हैं।




Leave a Reply

Facebook