BREAKING NEWS -
Search




Watch Video : मैच के बाद बेटी जीवा ने पापा धोनी के साथ की मस्ती देखिये

Watch Video : मैच के बाद बेटी जीवा ने पापा धोनी के साथ की मस्ती देखिये, चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है सातवीं बार आईपीएल का फाइनल मैच खेलने उतरी चेन्नई को पहले हैदराबाद ने 179 रन का लक्ष्य दिया था। चेन्नई ने 18.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। मैच के बाद धोनी अपने परिवार के पास गए और बेटी जीवा को अपनी गोद में उठा लिया। मैदान पर भी वह बेटी के साथ नजर आए। इस दौरान क्यूट मूवमेंट तब सामने आया जब मैच के बाद बेटी जीवा ने पापा धोनी को मैंगो ड्रिंक ऑफर की।

मैच के बाद बेटी जीवा ने पापा धोनी के साथ की मस्ती देखिये

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का फाइनल मुकाबला हुआ। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की। चेन्नई ने दो साल बाद आईपीएल में वापसी करके तीसरी बार खिताब अपने नाम किया। सातवीं बार आईपीएल का फाइनल मैच खेलने उतरी चेन्नई को पहले हैदराबाद ने 179 रन का लक्ष्य दिया था। चेन्नई ने 18.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। शेन वॉटसन की धुआंधार पारी के दम पर चेन्नई ने आईपीएल 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है. शेन वॉटसन ने 57 गेंदों में 8 छक्के और 7 चौके लगाकर नाबाद 117 रनों की शतकीय पारी खेली मैच जीतने के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने मैदान पर जीत का जश्न जमकर मनाया।


मैदान पर सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल 2018 की ट्रॉफी के साथ अलग-अलग पोज दिए। फाइनल जीतने के बाद बहुत से खिलाड़ी मैदान पर अपने बच्चों के साथ भी नजर आए। मुरली विजय, सुरेश रैना, इमरान ताहिर, महेंद्र सिंह धोनी और हरभजन सिंह के बच्चे भी खिलाड़ियों के साथ जीत के जश्न में शामिल हुए. इन सबके बीच चेन्नई कप्तान ‘थाला’ महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से अपने अलग अंदाज की वजह से सुर्खियों में छा गए. दरअसल, जिस वक्त सभी खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ पोज देने में बिजी थे।

धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए धोनी का यह अंदाज देखकर कमेंटेटरर्स ने भी कहा, धोनी ने कई ट्रॉफियां उठाई हैं इसलिए उनके लिए ज्यादा एक्साइटमेंट नहीं हैं। जीवा ही उनकी असली ट्रॉफी है और वह उसके साथ मस्ती कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने भी जीवा और साक्षी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धोनी ने लिखा- सपोर्ट और मुंबई का ‘पीले सागर’ में बदलने के लिए शुक्रिया। शेन वॉटसन की हैरान कर देने वाली पारी. एक अच्छे सीजन का अंत. आखिर में धोनी ने लिखा- जीवा को ट्रॉफी की कोई फिक्र नहीं है, वो तो बस मैदान में दौड़ना चाहती है। ऐसा जीवा का कहना है।

मैच के बाद बेटी जीवा ने पापा धोनी के साथ की मस्ती देखिये




Leave a Reply

Facebook