BREAKING NEWS -
Search




नोट बंद को लेकर हंगामे के बाद सरकार चर्चा को तैयार- राजनाथ

नोट बंद को लेकर हंगामे के बाद सरकार चर्चा को तैयार- राजनाथ, संसद में नोटबंदी फैसले के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान विपक्ष ने मांग की है, कि पीएम मोदी सदन में जवाब दें। विपक्ष को करारा जबाव देते हुए, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर विपक्ष चाहता है ,कि पीएम मोदी सदन में जबाव दें तो पीएम जबाव देंगे। राजनाथ सिंह ने हंगामें के दौरान कहा कि सरकार नोटबंदी पर चर्चा करने के लिए तैयार है। इसके लिए सदन में हंगामा करने की जररुत नहीं हैं।

नोट बंद को लेकर हंगामे के बाद सरकार चर्चा को तैयार- राजनाथ

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज लोकसभा में कहा। हमारी सरकार का यह फैसला कालेधन के खिलाफ है। इस फैसले की नीयत पर सवाल नहीं उठाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चर्चा में हस्तक्षेप करने को तैयार हैं। लोकसभा में गृह मंत्री ने कहा कि यह राष्ट्रहित में लिया गया क्रांतिकारी, साहसिक और गरीबोन्मुखी कदम है। किसी ने भी यह सवाल नहीं उठाया कि यह गलत नीयत से लिया गया है। इस फैसले पर किसी ने सवाल नहीं उठाय।

पीएम संदन में नोटबंदी पर जबाव क्यों देते हैं।वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी पर कहा कि पीएम को आने दीजिए और हमसे सदन के अंदर बात करने दीजिए। नोट बंद को लेकर हंगामे के बाद सरकार चर्चा को तैयार- राजनाथ सिंह।




Leave a Reply

Facebook