BREAKING NEWS -
Search




दिल्ली के राबिया स्कूल में 6 घंटे तक 59 बच्चियों को बनाया बंधक आखिर क्यों

दिल्ली के राबिया स्कूल में 6 घंटे तक 59 बच्चियों को बनाया बंधक आखिर क्यों ? फीस के लिए दिल्ली के राबिया स्कूल में 6 घंटे तक 59 बच्चियों को स्कूल ने बनाया बंधक, दिल्ली के राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल में 5 से लेकर आठ साल की बच्चियों को फीस न जमा होने पर बंधक बनाने का मामला सामने आया है इस मामले पर खुद दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी हैरान हैं वहीं इस मामले में अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शिक्षा मंत्री सिसोदिया से रिपोर्ट मांगी है।

दिल्ली के राबिया स्कूल में 6 घंटे तक 59 बच्चियों को बनाया बंधक

राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में स्थित राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल में प्रबंधन द्वारा छात्राओं को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है।अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल की फीस भरने में देरी होने की वजह से स्कूल प्रबंधन ने हमारी बच्चियों को स्कूल के बेसमेंट में बंद कर दिया।इस बाबत उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।बच्चों के माता-पिताओं ने आरोप लगाया है कि सोमवार को मंथली फीस जमा न होने पर स्कूल ने 40 बच्चियों को पांच घंटे तक तहकाने में बंद रखा।

फिलहाल, स्कूल प्रशासन के खिलाफ अभिभावकों ने पुलिस में मामला दर्ज कर दिया है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्कूल की छुट्टी होने पर अभिभावक जब बच्चियों को लेने पहुंचे तो उन्हें वे वहां नहीं दिखे। उन्होंने फिर स्कूल के कर्मचारियों से बच्चों के बारे पूछा, तो बताया गया कि फीस न जमा होने की वजह से उन्हें बेसमेंट में रखा गया है।वही शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी इस मामले पर हैरान है जिसके बाद उन्होने ट्वीट कर कहा की मैं ये सब जानकर बहुत हैरान हूं। जैसे ही मुझे इस बारे में कल पता चला मैंने अधिकारियों को इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा है।




Leave a Reply

Facebook