BREAKING NEWS -
Search




कांग्रेस अधिवेशन में राहुल का वार, बोले- देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है।

कांग्रेस अधिवेशन में राहुल का वार, बोले- देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है। कांग्रेस के महाधिवेशन का आज दूसरा दिन है जहा आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के महाधिवेशन को संबोधित किया. अपने भाषण में राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है, लोगों को बांटने का काम किया जा रहा है।

कांग्रेस अधिवेशन में राहुल का वार, बोले- देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है।

कांग्रेस के महाधिवेशन का आज दूसरा दिन है जहा आज राहुल गांधी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस के महाधिवेशन को संबोधित किया। अधिवेशन के उद्घाटन सत्र में राहुल गांधी ने कहा, ”यहां मुझे दो भाषण देने हैं। आज थोड़ा कम बोलूंगा। समापन सत्र में ज्यादा बोलूंगा।

तब आपको बताऊंगा कि हमें क्या करना है। कैसे हम पार्टी को दूसरों के अलग कर सकते हैं।” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ”आज हिंदुस्तान को बांटा जा रहा है। एक व्यक्ति को दूसरे से लड़ाया जा रहा है। हमारा निशान हाथ है, जो लोगों को जोड़ता है। हमें मिलकर देश को एक करना है। सोनिया जी और मनमोहन जी को समेत सभी नेताओं को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने देश को एक करने की कोशिश की ‘आज देश में जो युवा और किसान हैं, वो मोदी जी की नीतियों से थक चुके हैं। उन्हें आगे बढ़ने का कोई रास्ता नहीं मिल रहा है। हम उनके साथ खड़े हैं। कांग्रेस और दूसरी पार्टी में अंतर ये हैं कि वो क्रोध और हम प्यार का इस्तेमाल करते हैं।”




Leave a Reply

Facebook