BREAKING NEWS -
Search




चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: SSP ने कहा हम पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं

हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर आईएएस अफसर की एक बेटी से लगे छेड़छाड़ के आरोपों के मामले पर चंडीगढ़ पुलिस का कहना है कि उन पर कोई दबाव नहीं है. एसएसपी ईश सिंघल ने कहा अगर हम पर कोई दबाव होता तो पुलिस पहले दिन ही कोई मामला दर्ज नहीं करती. उन्होंने कहा पुलिस पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है.चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: SSP ने कहा हम पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं.

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: SSP ने कहा हम पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं

दरअसल एसएसपी ईश सिंघल ने सोमवार को इस पूरे प्रकरण पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. एसएसपी ने इस दौराना कहा पुलिस हर एंंगल से जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज लेने की प्रक्रिया भी जारी है. सीसीटीवी के खराब होने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही जांच के बाद ही सब पता चल पाएगा.

एसएसपी ने कहा  इस मामले का अपडेट हम आप लोगों को रोज देते रहेंगे. वहीं उन्होंने इस दौरान कहा कि इस नॉर्मल केस रहने दिया जाए, इस मीडिया ट्रायल न बनाया जाए.

बता दें कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर आरोप है कि उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ चंडीगढ़ में एक सीनियर आईएएस की बेटी का पीछा किया. इस मामले में लड़की की शिकायत के बाद मामला भी दर्ज किया गया है. इसे लेकर हरियाणा बीजेपी की खूब किरकिरी हो रही है.




Leave a Reply

Facebook