BREAKING NEWS -
Search




उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन

उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, यूपी विधानसभा चुनाव के आगामी 19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव के लिये 12 जिलों की 69 सीटों पर प्रचार का शोर आज शाम शाम 5 बजे थम जाएगा। तीसरे चरण में फर्रखाबाद, हरदोई, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी और सीतापुर जिले की 69 सीटों पर 19 फरवरी को वोट पड़ेंगे।

उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन

19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव के लिए 12 जिलों की 69 सीटों पर प्रचार आज शाम थम जाएगा। तीसरे चरण के चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन होने के कारण सभी सियासी दिग्गज मैदान में होंगे. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को यूपी में ताबड़तोड़ 7 रैलियां करेंगे. वह लखनऊ में दो जबकि बाराबंकी में 5 रैलियों को संबोधित करेंगे.बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित करेंगे।

अमित शाह आज सिद्धार्थ नगर, बस्ती और संत कबीर नगर में जनसभा करेंगे। अमित शाह के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी प्रचार के मैदान में मोर्चा संभालेंगे। राजनाथ सीतापुर और कन्नौज में रैलियां करेंगे.तो वहीं यूपी के रायबरेली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा एक साथ प्रचार करेंगी। ये पहली बार है जब दोनों भाई बहन एक साथ प्रचार मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे। वही बसपा सुप्रिमो मायावती भी आज इलाहाबाद और फतेजपुर में दो जगह जनसभाएं करने वाली है।




Leave a Reply

Facebook