BREAKING NEWS -
Search




आर्मी चीफ ने दी चेतावनी,कहा- सीमा पर है आतंकी, अगर देश में घुसे तो जमीन में गाड़ देंगे

जम्मू-कश्मीर के उड़ी में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम करने के बाद सेना प्रमुख बिपिन रावत ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। उड़ी हमले की बरसी के कुछ ही दिन बाद पाकिस्तान की तरफ से की गई इस हरकत पर सेना प्रमुख ने कहा है कि हमारी आर्मी तैयार बैठी है। आर्मी चीफ ने दी चेतावनी,कहा- सीमा पर है आतंकी, अगर देश में घुसे तो जमीन में गाड़ देंगे

आर्मी चीफ ने दी चेतावनी,कहा- सीमा पर है आतंकी, अगर देश में घुसे तो जमीन में गाड़ देंगे

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सोमवार को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि सरहद के उस पार से जो आतंकी यहां घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं, हम भी उनके लिए तैयार बैठे हैं। रावत ने कहा सख्त अंदाज में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इधर आए तो हम उनको अच्छे से रिसीव करते ढाई फीट जमीन के नीचे भेजते रहेंगे।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में जैश-ए मोहम्मद के जिन 4 आतंकियों को सेना ने ढेर किया गया है, वो सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की रणनीति बनाकर यहां आए थे। हालांकि भारतीय सेना ने पहले ही उनके इस नापाक इरादे को मिट्टी में मिला दिया।

सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि अभी खतरा टला नहीं है। बताया जा रहा है कि ये चारों जैश-ए मोहम्मद के जिस ग्रुप का हिस्सा थे, उसमें कुल 15 आतंकी थे। आतंकियों का ये ग्रुप उत्तरी कश्मीर से भारत की सरहद में दाखिल हुआ था।

आपको बता दें कि पिछले साल उड़ी हमले के बाद भारत ने 29 सितंबर 2016 की रात पाकिस्तान की सरहद में घुसकर हमला किया था। इस हमले में कई पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे और उन्हें भारी नुकसान हुआ था। इसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और एक बार फिर उड़ी हमले जैसे किसी बड़े अटैक को सर्जिकल स्ट्राइक का एक साल पूरा होने के मौके पर अंजाम देने की फिराक में था।




Leave a Reply

Facebook