BREAKING NEWS -
Search




अनुष्का ने इग्नोर किया बीग बी का बर्थडे विश, तो अमिताभ बच्चन ने किया ये काम

अनुष्का ने इग्नोर किया बीग बी का बर्थडे विश, तो अमिताभ बच्चन ने किया ये काम, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनके 30वें जन्मदिन पर SMS कर उन्हे जन्मदिन की बधाई दीं थी। लेकिन अनुष्का ने इस बीग बी के इस SMS को देख नही पाई। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अनुष्का एक खास अंजाद में विश किया।

अनुष्का ने इग्नोर किया बीग बी का बर्थडे विश, तो अमिताभ बच्चन ने किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बीच हाल ही एक बहुत ही मजेदार वाक्या हुआ है। बता दें की अनुष्का ने बीते मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। अनुष्का के इस खास पर उनके फैंस और करीबी ने सोशल मीडिया पर उन्हे विश किया। वही बीग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अनुष्का को उनके 30वें जन्मदिन पर SMS कर बर्थडे वीश किया। लेकिन काम में बीजी होने कारण अनुष्का ने अमिताभ को बर्थडे मेसेज नही देखा। जिसके बाद महानायक ने अनुष्का को जन्मदिन विश करने के लिए एक खास तरीका ढूंढा।

अनुष्का ने इग्नोर किया बीग बी का बर्थडे विश, तो अमिताभ बच्चन ने किया ये काम

आपको बता दें की की मेसेज का जवाब ना मिलने पर बीग बी ने अनुष्का को ट्विटर पर विश किया। अमिताभ बच्चन ने लिखा “अनुष्का शर्मा अनुष्का. मैं अमिताभ बच्चन हूं, पहली मई को तुम्हें एसएमएस से बधाई दी थी कोई जवाब नहीं…नंबर चेक किया, मुझे बताया गया आपने नंबर बदल दिया है…दोबारा से बधाई…ढेर सारा प्यार…पिछली रात आईपीएल मैच में आप बहुत ही शानदार लग रही थीं।” जिसके बाद अनुष्का ने जवाब में लिखा “बहुत-बहुत शुक्रिया सर, मेरा जन्मदिन याद रखने और अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए! (आपके एसएमएस के जवाब में मैंने यह ट्वीट किया है)”




Leave a Reply

Facebook