BREAKING NEWS -
Search




AAP MLAs Beating Delhi Chief Secretary’s at Kejriwal’s residence

दिल्ली के मुख्य सचिव का आरोप, आप विधायकों ने केजरीवाल के निवास पर की मुझसे हाथापाई, दिल्ली सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच अकसर नोकझोंक सामने आती रहती है। इस बार दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी ने आरोप लगाया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ बदसलूकी की गई है।

AAP MLAs Beating Delhi Chief Secretary's at Kejriwal's residence
दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशुल प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतउल्ला खान और एक अन्य विधायक पर आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने उनके साथ केजरीवाल के घर पर बदसलूकी और मारपीट की है। यह घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है, जिसमे कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने केजरीवाल के इशारे पर की चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से बदतमीजी के साथ साथ धक्का मुक्की भी की है।

आपको बता दें इस मामले के बाद से आहत चीफ सेक्रेटरी रात में ही दिल्ली के गर्वनर अनिल बैजल से भी इस मामले पर मिल चुके है। अब आईएस एसोसिएशन इस बदतमीजी के खिलाफ बैठक कर रही है। एसोसिएशन अरविंद केजरीवाल और दो विधायकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रही है। इस दौरान दिल्ली आईएएस एसोसिएशन ने कहा है कि इस कृत्य मे आरोपी जब तक माफी नही मागेंगे तब तक वह काम नही करेगे। वही आदमी पार्टी ने इन आरोपों का खंडन किया है। आप ने सफाई पेश करते हुए ट्विटर के जरिए आरोपों को गलत बताया है।




Leave a Reply

Facebook